यूट्यूब लाइव के दौरान रोहित शर्मा ने दिया अपने फिटनेस का बयान:"यदि लॉकडाउन ना होता तो अभी तक फिट हो चुका होता" जाने और भी बहुत कुछ

रोहित शर्मा ने खुलासा किया है कि वह अभी तक उस calf की चोट से उबर नहीं पाए हैं जो उन्हें इस साल फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 वें और अंतिम टी 20 के दौरान लगी थी।

इस चोट की वजह से रोहित का न्यूजीलैंड दौरा बीच में ब्रेक लेना पड़ा थी। जहा पर जब तक रोहित थे तब टीम इंडिया ने न्यूजीलेंड को T-20 सीरीज में 5-0 से हराया था। लेकिन दूसरी ओर वनडे और टेस्ट सीरीज में रोहित की कई खली थी और दोनो फॉर्मेट में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराया था।

यूट्यूब लाइव के दौरान रोहित शर्मा ने दिया अपने फिटनेस का बयान:"यदि लॉकडाउन ना होता तो अभी तक फिट हो चुका होता" जाने और भी बहुत कुछ


जब यूट्यूब पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार स्मृति मंधना और जेमिमाह रॉड्रिग्स के साथ live आए थे। तब live वीडियो के दौरान रोहित ने बताया था कि उनके रिकवरी एनसीए में चल रही थी और उसके बाद lockdown हो गया।

lockdown के कारण वे अभी तक पूरी तरह फिट नहीं हुए है।अभी उनकी रिकवरी का आखिरी पड़ाव बाकी है।

साथ ही साथ रोहित ने यह भी कहा वह अपने रिकवरी के अंतिम सेगमेंट को घर पर खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं और उनके पास अभी ठीक होने में काफी समय है।

'हिटमैन' रोहित शर्मा आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने के लिए पूरी तरह तैयार थे, जो 29 मार्च को शुरू होने वाला था, लेकिन अब वैश्विक महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।





Get Latest Cricket news, updates and cricket fixtures. 
Like us on Facebook 
follow us on Instagram  
Joined Our VIP Telegram Channel

Post a Comment

0 Comments