गौतम गंभीर ने कहा " हाल में white ball cricket में रोहित शर्मा है इस बल्लेबाज से बेहतर" नाम जानकर रह जायेगे हैरान

Gautam Gambhir Images


भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा कि भले ही कोहली अपने करियर में अधिक रन बना लेंगे, लेकिन रोहित शर्मा के पास क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में विराट कोहली पर बढ़त है। साथ ही साथ गौतम गंभीर का कहना है कि जब भी बात white-ball क्रिकेट के बेस्ट ओपनर बैट्समैन की आती है तो इसमें रोहित शर्मा हाल में बेस्ट है।"

गंभीर कहा की रोहित की तुलना में कई अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी है, और कोहली अभी सबसे महान है, लेकिन रोहित ने कोहली पर बढ़त हासिल की है क्योंकि उनके पास इंपैक्ट है, ”

"मुझे लगता है कि वह (रोहित) अभी दुनिया में सबसे अच्छा white-ball क्रिकेट के क्रिकेटर है। वह सबसे बड़ा alltime नहीं है, लेकिन इस समय वह सबसे अच्छा है। वह 3 एकदिवसीय दोहरे शतक, 5 विश्व कप शतक (एक संस्करण में) हिट करने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं और वह एकमात्र खिलाड़ी भी हैं, जिन्हें एक बार 100 रन का स्कोर हासिल किया  तो लोग कहने लगते हैं कि वह दोहरा शतक बनाने से चूक गए। ”

 बाद में गंभीर ने अपनी all time India Test XI भी बताई:

Gambhir’s all-time India Test XI – Sunil Gavaskar, Virender Sehwag, Rahul Dravid, Sachin Tendulkar, Virat Kohli, Kapil Dev, MS Dhoni, Harbhajan Singh, Anil Kumble (captain), Zaheer Khan and Javagal Srinath.

क्या मानते है कि रोहित शर्मा विराट कोहली से बेहतर है? आपका क्या जवाब है नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताए।

https://indianexpress.com/article/sports/cricket/rohit-sharma-better-virat-kohli-gautam-gambhir-6391976/

Post a Comment

0 Comments