‘मैं और कप्तान( विराट कोहली ) इस पर बहुत बहस करते हैं’: कुलदीप यादव ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में कुलदीप यादव ने cricbuzz के यूट्यूब शो में दिए एक इंटरव्यू में कहा, कैसे उनके और विराट के बीच फुटबाॅल को लेकर ज्यादा बहस होती रहती है, एक रोमांचक बातचीत का खुलासा किया।



जैसा कि आप जानते ही होगे कि भारत के कप्तान विराट कोहली क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बड़े फैन है और यह बात उन्होंने एक बार लाइव इंटरव्यू में भी कहा था कि वे रोनाल्डो और  स्पैनिश रियल मैड्रिड को सपोर्ट करते है।

दूसरी ओर, भारत के स्पिनर कुलदीप यादव ब्राजील के फॉरवर्ड नेमार के बहुत बड़े फैन हैं, और रियल मैड्रिड के कट्टर प्रतिद्वंद्वी और एफसी बार्सिलोना को सपोर्ट करते हैं।

कुलदीप ने कहा कि, " में और कप्तान दोनों फुटबॉल को लेकर बड़ी बहस करते रहते है। क्योंकि जहा कुलदीप की बात है वे नेमार को और विराट रोनाल्डो को फॉलो करते है।"

साथ ही साथ एक किस्से को बताते हुए कहा कि,"एक बार, रोनाल्डो ने पुर्तगाल के लिए हैट्रिक बनाई। इसलिए, कोहली मेरे पास आए और उन्होंने मुझे एक वीडियो दिखाया। उस शाम, मेसी ने एक हैट्रिक भी बनाई, इसलिए मैंने उसे दिखाया और कहा कि 'यह देखो',"

ऐसे ही दोनों के बीच कई बार ऐसे तकरार होती रहती है लेकिन मैदान पर दोनों एक दूसरे को सपोर्ट भी करते है। यही कारण है कि आज टीम इंडिया का ड्रेसिंग रूम का वातावरण हमेशा रिलेक्स रहता है।

देखिए और क्या क्या कहा कुलदीप यादव ने? और जानने के लिए नीचे दिए गए वीडियो को देखे।



Post a Comment

0 Comments