Live chat में मोहम्मद शमी का धोनी पर बड़ा खुलासा.!!



धोनी ने शमी से कहा तेरे जैसे बहुत आए ओर गए....

जब मनोज तिवारी ने मोहमद्द शमी से पूछा की आपको कभी भी ग्राउंड पे माही भाई से दांट पड़ी हैं.???

तो शमी ने बताया कि.....

माही भाई से दाट तो नहीं पड़ी लेकिन एक बार  स्ट्रिकली बोला था , जब न्यूजीलैंड में मैक्कुलम ने 300 बनाया था टेस्ट मैच में, ये मैच याद होगा,  ज़ाहिर भाई भी खेले थे,

 तो 14 रन पे विराट से केच छूटा था मेरी बॉल पे , वो अंदर की बॉल पे फसा था, मैने माही भाई से बोला शॉर्ट मिडोन रख दो , उसने ऐसा पुस किया तो विराट को लगा तेज आया तो वो हवा में था हाथ पे लगा ओर नीचे गिर गया ,

उसके बाद उसने 300 बनाए , तो पहले दिन हमें ऐसा लगा  के अब हो जाएगा आउट अब हो जाएगा..... ओर लंच के बाद चलो हो जाएगा कोई बात नहीं छूट जाता है फिर टी ब्रेक हुआ,

टी के बाद मैने यार ऐसा केच  नहीं छूटने चाहिए  कोई बात नहीं अगले दिन का लंच हो गया मैने कहा क्यों छोड़ दिया तूने फिर टी हो गया  दिन ख़तम हो गया 300 कर दिया उसने ,फिर मैने कहा भाई ऐसे केच हम accept नहीं कर रहे केच छूटेंगे,



उस बीच में क्या हुआ  एक एज ओर गया ओर ड्रॉप हो गया किसी बैट्समैन का था लंच की second last  बॉल थी वो , अगली last  बॉल मैने बाउंसर मारा तो माही भाई के ऊपर से ऊपर गया , फिर मैने कैप वेप लिया फिर माही भाई बोला क्या यार ये क्या किया  एक केच तो छूटा लास्ट बॉल थी जगह पे डालना चाहिए था 

तो मैने यार गुस्सा आ रहा था तो माही भाई से कहा नहीं यार बॉल हाथ से छूट गई  तो माही भाई थोड़े टाईट वाले language  में बोला 

" बेटा बोहत लोग आए मेरे सामने बोहोत लोग खेल के चले गए चूठ मत बोल".... बोहत लोग आए बोहत लोग चले गए ये बेवकूफ किसी ओर को बनाना मुझे नहीं में आपका सीनियर हूं .................


पूरा वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे........


Post a Comment

0 Comments